How To Create WhatsApp Viral Website For Free In Hindi

 

WhatsApp Viral Website Scripts

वेबसाइट पर ट्रैफिक लाने का सबसे आसान और फ्री तरीका।

Free 50GB WhatsApp Viral Script For Blogger & HTML

Generate unlimited traffic for your website 100% free.


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक और नए पोस्ट में आज के इस पोस्ट में आप सीखेंगे कि कैसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर से फ्री में व्हाट्सएप वायरल वेबसाइट बनाकर ढेर सारा ट्रैफिक जनरेट कर सकते हैं वह भी कुछ ही मिनटों में।

 




मैं आपको यहां पर एक फ्री WhatsApp Viral Website का कोड देने वाला हूं जिससे आप अपना फ्री में व्हाट्सएप वायरल वेबसाइट बनाएंगे।


   How To Install Whatsapp Viral Theme In Blogger?   




अगर बात करें कि हमको इस वेबसाइट से कितना ट्रैफिक मिल सकता है पूरे दिन भर में तो दोस्तों मैं आपको बता दूं इसकी कोई एंडिंग नहीं है इसमें आपको अनलिमिटेड वेबसाइट ट्रेफिक मिल सकता है अगर एक बार आप की वेबसाइट वायरल हो गई तो और वायरल हो ना तो नॉर्मल बात है इस वेबसाइट के लिए आप लोगों ने देखा होगा बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो व्हाट्सएप पर आपको फ्री इंटरनेट या फ्री रिचार्ज के बारे में लिंक शेयर करते हैं उसी तरीके से आप का भी एक वेबसाइट बनेगा जहां से आपको ढेर सारा ट्रैफिक मिलेगा।

 




यह काम कैसे करता है? ( How It's Work )

दोस्तों यह बहुत ही आसान तरीके से काम करता है जब कोई आपकी वेबसाइट पर विजिट करता है तो उसको कुछ प्रश्न किए जाते हैं जिसका आंसर देने के बाद उसको व्हाट्सएप शेयर का बटन देखने को मिलता है और उस पर बोला जाता है कि आपको 10 लोगों को अपने व्हाट्सएप पर शेयर करना है जब आपके यूजर व्हाट्सएप पर 10 लोगों को शेयर कर देते हैं तो वह 10 लोग उस पर क्लिक करते हैं और उनको भी सेम प्रोसेस दिखाया होता है इसी तरीके से unlimited website traffic generator होता है।

दोस्तों आप इसे ब्लॉगर वेबसाइट पर भी बना सकते हैं जो कि एकदम फ्री होता है या फिर आप किसी फ्री वेब होस्टिंग कंपनी से होस्टिंग लेकर भी इस वेबसाइट को बना सकते हैं मैंने इस बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाया हुआ है कि कैसे आपको इन को इंस्टॉल करना है अगर अभी तक आपने हमारा चैनल सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब कर लेना क्योंकि ऐसे ही और भी पोस्ट और वीडियोस आपको आगे मिलती रहेंगी।







दोस्तों आशा करता हूं आपको यह पोस्ट पसंद आया अगर पसंद आया हुआ हो तो हमारे न्यूज़लेटर को जरूर सब्सक्राइब कर ले ताकि कोई भी नया पोस्ट आप मिस न कर पाए और जरूर हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर ले ताकि मैं आपको और भी इसी तरीके की वेबसाइट की स्क्रिप्ट और कोर्स फ्री में देता रहूं आपका कीमती समय यहां देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ।

 

1 Comments

  1. How to add blogger comment box in snapnews V3 blogger theme please tell me sir

    ReplyDelete
Post a Comment
Previous Post Next Post